क्यों हूँ मैं अधिक वजन

क्यों हूँ मैं अधिक वजनउस पर एक नज़र लेता है एक विषय मोटा अंग्रेजी वार्तालाप? मैं अनुयायी था तो तराजू के विद्रोह और प्रेम की जीवंत सारा Sarvas के रूप में अच्छी तरह के रूप में भागीदारों. अंत में अतिरिक्त वजन है, एक बात है, जहाँ आप का प्रयास करने के लिए बहस में एक उपयोगी के रूप में अच्छी तरह के रूप में समाधान उन्मुख में अधिक वजन नहीं पर मुकदमा चलाने के लिए और निजी के तत्वों huomoiden. उचित निर्देश! एक सबसे महत्वपूर्ण कारक है, जो सारा प्रकाश में लाया के रूप में अच्छी तरह के रूप में जो के समर्थन में ही सबसे अधिक कवरेज: अधिक वजन लक्ष्य है होना करने के लिए वैकल्पिक स्वास्थ्य, वजन कम नहीं. खुद को अनुमोदन करने से, उनके बहुत ही परेशानी कारकों की पहचान के द्वारा के रूप में अच्छी तरह के रूप में हल करने, के रूप में अच्छी तरह के रूप में अनुग्रह एक नए और आत्म दया, और यह भी अपने आंत को सुनने के द्वारा वजन अंततः गिर गया एक परिणाम के रूप में. जा रहा है, मोटापे से ग्रस्त नहीं है, संसाधन के साथ आत्म घृणा और भी आरोपों से आते हैं, जो या तो अंदर या बाहरी.

कार्यक्रम में चर्चा की थी एक महान सौदा अधिक वजन की एक विशिष्ट के रूप में अच्छी तरह के रूप में वैकल्पिक उपचार के लिए-बेशक, वास्तव में उच्च स्तर की. यह सबसे महत्वपूर्ण है, लेकिन कम से कम में राष्ट्रीय बहस उठाया अवचेतन पचास प्रतिशत छोड़ दिया मुझे लगता है कि एक छोटे से बहुत भारी पड़ रही है. हालांकि सीधे विद्रोह में प्रभावशाली मनोविज्ञान की एक कहानी स्रोत कान उठाया विषय की तालिका: “लोगों को पहचान करने के लिए है कुल मिलाकर, यानी यह मनोविज्ञान”.

असली कारण है कि आप अधिक वजन रहे हैं

असली कारण है कि आप अधिक वजन रहे हैंमोटापे का परिणाम है, कारण नहीं. क्या वे टी ओ डी ई एल एल मैं एस ई टी कारणों के लिए अपने अतिरिक्त वजन के पीछे हैं? क्या वे टी ओ डी ई एल एल मैं एस ई टी कारकों के लिए अपने अतिरिक्त वजन के पीछे हैं? क्यों किसी को है? कारकों कर रहे हैं वास्तव में बहुत सारे के रूप में के रूप में अधिक वजन रहे हैं. जबकि 65 % पुरुष और भी 46% महिलाओं का प्रतिशत अधिक वजन रहे हैं, उन सभी को नहीं वसा कर रहे हैं सिर्फ इसलिए कि वे उपभोग की तुलना में अधिक से अधिक वे उपभोग. उन में से प्रत्येक के पुरुषों और महिलाओं है उनकी खुद की कहानी है, जहां अधिक वजन के शरीर के ऊपर बनाया गया है. यह रातोंरात नहीं है, वास्तव में आने के लिए हो सकता है या किसी को करता है वास्तव में के बारे में सोचा है कि आह, मैं बस की खपत अपने आप में वसा. अधिक वजन के संचय को प्रभावित कर सकते हैं, अन्य बातों के साथ, के जीवन में जानकार चिंताजनक अनुभव, शरीर के साथ ले सकते हैं, उन्हें निराशा, तनाव और चिंता या नैदानिक अवसाद.

उस के शीर्ष पर, एक बढ़ती हुई संख्या के अनुसंधान अध्ययन है क्या प्रभाव जीन या आंतों सूक्ष्मजीवों मोटापे से ग्रस्त है. चिकित्सक के रूप में अच्छी तरह के रूप में मोटापे के शोधकर्ता Kirsi Pietiläinen के अनुसार, फिनिश जीन पूल है वास्तव में पसंद मोटापे से ग्रस्त है, जब स्वस्थ भोजन वास्तव में किया गया एक छोटे से की पेशकश की.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here